Entertainment

Viral Video: पटना स्टेशन पर टीवी स्क्रीन पर अश्लील वीडियो मामले में 2 प्राथमिकी दर्ज, एक्शन में रेलवे

Bihar News: पटना रेलवे स्टेशन पर लगे टीवी स्क्रीन पर अश्लील वीडियो मामले में रेलवे एक्शन में दिख रहा है. इस मामले को गंभीरता से लेते हुए रेल पुलिस जांच में जुटी हुई है.

पटना: राजधानी पटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या 10 पर लगे टीवी स्क्रीन पर अश्लील वीडियो प्रसारित किए जाने के एक दिन बाद रेलवे ने सोमवार को कहा कि उसने स्क्रीन पर विज्ञापन प्रसारित करने वाली एजेंसी का अनुबंध रद्द कर दिया है. वहीं, इस मामले को लेकर पूर्व मध्य रेलवे (ECR) के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने एक बयान में कहा कि एजेंसी के खिलाफ रेलवे सुरक्षा बल (RPF) और राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) द्वारा एक-एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. इस मामले की जीआरपी और आरपीएफ जांच कर रही है.

आईटी अधिनियम के तहत भी दर्ज हुई प्राथमिकी

ईसीआर ने बयान में कहा है कि 19 मार्च को पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या 10 पर हुई घिनौनी घटना को बेहद गंभीरता से लेते हुए दत्ता स्टूडियो कंपनी प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज की गई है. एक प्राथमिकी आरपीएफ ने और दूसरी जीआरपी ने आईटी अधिनियम के तहत दर्ज कराई है.

आरपीएफ और जीआरपी जांच में जुटी

ईसीआर के बयान में कहा गया है कि साथ ही उक्त एजेंसी का ठेका समाप्त कर उसे काली सूची में डालने की कार्रवाई की जा रही है. उसके द्वारा संचालित सभी टीवी स्क्रीन को डिसकनेक्ट और लॉगआउट कर दिया गया है. घटना की जांच आरपीएफ और जीआरपी द्वारा की जा रही है, ताकि कानूनी कार्रवाई की जा सके.

दर्जनों टीवी स्क्रीन पर अचानक चलने लगे थे अश्लील फिल्म

बता दें कि रविवार की सुबह पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर लगे दर्जनों टीवी स्क्रीन पर अचानक अश्लील फिल्म चलने के बाद यात्रियों को शर्मसार होना पड़ा. प्लेटफॉर्म पर महिलाएं और कुछ लोग अपने बच्चों के साथ यात्रा करने के लिए ट्रेन का इंतजार कर रहे थे लेकिन अचानक यह घटना हो गई. यात्री आक्रोशित हो गए. इसकी शिकायत की गई. आरपीएफ ने तत्काल फोन कर संबंधित एजेंसी को कहकर बंद करवाया.

Post Views: 364

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button